SAHARSA: सहरसा-पटना अप डाउन राज्यरानी सुपरफास्ट से सरायगढ़ तक खगड़िया सांसद समस्तीपुर मंडल के डीआरएम मोबाइल से बातचीत के सवाल को आगे बढ़ाने की तैयारी. सांसद चौधरी महबूब अली कैशर ने स्पष्ट किया कि सहरसा-पटना राज्यरानी एक्सप्रेस एक अच्छी ट्रेन है जो सिर्फ चार घंटे में राजधानी पहुंचती है.



राज्यरानी को आगे बढ़ाना सहरसा से अन्याय


ट्रेन ने बहुत कम समय में सहरसा और खगड़िया जिले के लोगों को राजधानी पटना से जोड़ दिया है। अगर इसे सहरसा से आगे बढ़ाया गया तो हमेशा सीटों से भरी रहने वाली ट्रेन में जगह मिलना मुश्किल हो जाएगा. सहरसा जिले के लोग चाहकर भी इस ट्रेन से यात्रा नहीं कर सकेंगे. इस कारण राज्यरानी एक्सप्रेस को आगे न बढ़ाया जाए। बातचीत के दौरान खगड़िया के सांसद ने आरएम को बताया कि महारानी को सहरसा से बढ़ानाअन्याय है.  

राज्यरानी एक्सप्रेस सहरसा से जिस तरह से चल रही है वैसे ही इसे चलने दे: सांसद


सांसद ने साफ कहा कि अगर राज्यरानी सुपरफास्ट का विस्तार किया गया तो यह सहरसा की जनता के साथ अन्याय होगा। इस कारण राज्यरानी एक्सप्रेस जैसे सहरसा से चल रही है वैसे ही चलने दें। सांसद ने कहा कि समस्तीपुर मंडल के डीआरएम ने राज्यरानी एक्सप्रेस को सहरसा से आगे नहीं बढ़ाने के संबंध में लिखित पत्र देने को कहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल से पहले कई ट्रेनें चल रही थीं लेकिन उन्हें अभी तक शुरू नहीं किया गया है. वैशाली एक्सप्रेस को सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर रोकने की मांग पूरी नहीं की गई है.

रेल संबंधित सभी जानकारी पाने के लिए अभी फॉलो करें Star Mithila News