सुपौल: छठ पर्व खत्म होने के बाद पटना, दिल्ली, पंजाब समेत अन्य राज्यों में काम पर लौटने वाले लोगों की भीड़ काफी बढ़ गई है. ऐसे में सुरक्षा और यात्री सुविधाओं को सुनिश्चित करने के लिए समस्तीपुर मंडल के डीआरएम विनय कुमार श्रीवास्तव ने संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ विभागीय समीक्षा की. निरीक्षण के दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लोकल कनेक्टिविटी के इस उद्देश्य से सुपौल-सहरसा-पटना के बीच स्पेशल पैसेंजर ट्रेन की परिचालन शुरू की गई। जो 23 नबम्बर से कुल चार ट्रिप में 27 नबम्वर तक चलेगी। इसके अवधि विस्तार की अभी तक को आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं हुई है। जिससे लेागों में काफी उदाफी छाई हुई है। 


अवधि विस्तार का भेजा गया प्रस्ताव: डी आर एम 

स्टार मिथिला न्यूज के संपादक से बात चित के दौरान श्रीमान् डी आर एम विनय श्रीवास्तव ने कहा कि डीमान्ड के साथ इस ट्रेन के परिचालन अवधि में विस्तार सम्बन्धित प्रकृया की जा रही है उम्मीद है अगले 7 दिनों तक स्पेशल के तौर पर इस ट्रेन का परिचालन सुपौल - पटना के बीच किया जाएगा। जब उनसे इस ट्रेन का विस्तार राघोपुर करने के संदर्भ में पूछा गया तो श्रीमान डी आर एम महोदय का काफी पॉजिटिव रूख था। 

रेल संबंधित सभी जानकारी पाने के लिए WhatsApp चैनल से जुड़े 👉 Click करें

सुपौल पटना स्पेशल ट्रेन समय सारणाी

05551 सुपौल पटना स्पेशल ट्रेन कुल चार ट्रिप जो सुपौल से सुबह 09ः00 बजे खुलकर सहरसा 09ः30, खगरिया 11ः02, होते हुए पटना 03ः00 बजे पहुंचती है। वहीं 05552 पटना सुपौन स्पेशल ट्रेन कुल चार ट्रिप ये ट्रेन पटना से शाम 04ः15 बजे खुलकर खगड़िया 08ः15, सहरसा 09ः50 होते हुए रात्री के 11ः45 बजे सुपौल पहुंचती है। अप और डाउन दिशा में प्रत्येक छोटे - बड़े स्टेशनों पर इस ट्रेन का ठहराव है। इस ट्रेन में कुल 13 सामान्य डब्बे है।

खबरें और भी हैं...


रेल संबंधित सभी जानकारी पाने के लिए WhatsApp चैनल से जुड़े 👉 Click करें