NAWADA: नवादा के बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर की कोशिश रंग लायी है. जसीडीह-पुणे ट्रेन जल्द ही नवादा स्टेशन पर रुकने वाली है. 


रेल मंत्रालय ने इसकी सहमति दे दी है. अब आगे की प्रक्रिया शुरू हो गई है. बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने हाल ही में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की थी और उनसे जसीडीह-पुणे साप्ताहिक ट्रेन को नवादा स्टेशन पर रोकने का अनुरोध किया था. 

रेल मंत्रालय ने सांसद विवेक ठाकुर को फोन पर इसकी जानकारी दी है. इसके बाद विवेक ठाकुर ने दानापुर डीआरएम से बात की और जसीडीह-पुणे साप्ताहिक ट्रेन का ठहराव नवादा स्टेशन पर जल्द से जल्द बहाल करने को कहा. बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने नवादा की जनता की मांगों को संवेदनशीलता और तत्परता से पूरा करने के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद दिया.

विवेक ठाकुर ने कहा कि हम नवादा की उन्नति और विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. भाजपा के जिला अध्यक्ष अनिल मेहता, विधायक अरुणा देवी, निवर्तमान जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, लोकसभा संयोजक विनय कुमार, जिला महासचिव विजय पांडे और शैलेन्द्र ने जनता की इस महत्वपूर्ण मांग को पूरा करने पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर को बधाई दी। नवादा शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अरविंद गुप्ता, प्रताप रंजन, सतीश सिन्हा, जीतेंद्र पासवान, नरेश वर्मा, अनिता मेहता, माधुरी वर्णवाल, भाजपा नेता प्रमोद चुन्नू, जिला कोषाध्यक्ष विश्वास सिंह, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अभिजीत कुमार सिन्हा, जिला मंत्री शिव यादव, अनिरुद्ध चंद्रवंशी, इंदु देवी, महिला मोर्चा अध्यक्ष गौरी रानी, ​​अवनीकांत भोला, कुन्दन प्रभाकर, मनोज पचाड़ा, तेजस सिन्हा, सुधीर कुमार, गुलशन कुमार, अजित शंकर, मुकेश कुमार, अजय वर्मा एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने पार्टी की ओर से आभार एवं हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया। 

Join WhatsApp C. Circular