13214 सहरसा-फारबिसगंज जोगबनी ट्रेन के शेड्यूल में जल्द बदलाव हो सकता है. सहरसा-जोगबनी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन नये टाइम टेबल के अनुसार किया जायेगा. रेलवे सूत्रों के अनुसार रात में ट्रेन का लोड अधिक होने के कारण सहरसा जंक्शन का प्लेटफार्म खाली नहीं रहता है.



जोगबनी-सहरसा एक्सप्रेस ट्रेन रात 9ः30 बजे सहरसा जंक्शन पहुंचती है. जो रात्रि 11ः55 बजे जोगबनी के लिए प्रस्थान करती है। ट्रेन करीब दो घंटे 25 मिनट तक प्लेटफॉर्म पर खड़ी रहती है. सहरसा रेल प्रशासन ने मुख्यालय से रात 11ः00 बजे सहरसा-जोगबनी एक्सप्रेस चलाने की मांग की है. इस संबंध में सहरसा रेल प्रशासन ने मुख्यालय को भी लिखित रूप से सूचित कर दिया है. संभावना जताई जा रही है कि होली के बाद ट्रेन के शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता है.एक्सप्रेस ट्रेन रात 11ः55 की जगह रात 11ः00 बजे सहरसा से जोगबनी के लिए खुलेगी.


समय बदलने का फैसला प्लेटफॉर्म डिस्टर्ब के कारण लिया जा रहा है
सहरसा रेल रेल प्रशासन के अनुसार, सहरसा जंक्शन पर मात्र पांच प्लेटफार्म हैं. लंबी दूरी की ट्रेनों के लिए सिर्फ तीन प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा सकता है। रात 8ः00 बजे के बाद अप और डाउन में शाम 5 बजे से रात 11ः00 बजे के बीच लंबी दूरी की कई ट्रेनें हैं। ट्रेन में वैशाली एक्सप्रेस, कोशी एक्सप्रेस, जनहित एक्सप्रेस, जोगबनी सहरसा एक्सप्रेस समेत कई अन्य पैसेंजर ट्रेनें मौजूद हैं. जोगबनी-सहरसा एक्सप्रेस रात साढ़े नौ बजे आती है. ऐसे में प्लेटफॉर्म काफी बाधित है.
जोगबनी-सहरसा का समय वही रहेगा
13213 जोगबनी-सहरसा एक्सप्रेस ट्रेन की समय सारिणी पूर्ववत रहेगी. केवल 13214 सहरसा-जोगबनी एक्सप्रेस ट्रेन के समय में परिवर्तन किया जायेगा. रेलवे प्रशासन के मुताबिक मुख्यालय इसी सप्ताह के भीतर नई समय सारिणी जारी कर देगा।