रांची. अगर आप रांची हावड़ा वंदे भारत ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो आपके लिए रेलवे की तरफ से बेहद जरूरी खबर है. दरअसल, इस ट्रेन के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है. ट्रेन अब हावड़ा से थोड़ा पहले खुलेगी और निर्धारित समय से पहले रांची पहुंचेगी. हालांकि, समय सारिणी में यह बदलाव सिर्फ हावड़ा से रांची तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन में किया गया है. रांची से हावड़ा के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन का समय नहीं बदला गया है.


दक्षिण पूर्व रेलवे ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि नई समय सारिणी 10 जून से लागू की जाएगी। ट्रेन नंबर 20897 हावड़ा रांची वंदे भारत एक्सप्रेस 10 जून से नए टाइम टेबल के मुताबिक चलेगी. नए टाइम टेबल के मुताबिक, हावड़ा-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस अब हावड़ा स्टेशन से एक घंटे पहले रवाना होगी और पहले की तुलना में एक घंटे पहले रांची पहुंचेगी.

ये है नई समय सारिणी

हावड़ा-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस हावड़ा स्टेशन से दोपहर 02ः35 बजे रवाना होगी और शाम 04ः08 बजे खड़गपुर पहुंचेगी और शाम 04ः10 बजे प्रस्थान करेगी, शाम 05ः45 बजे टाटानगर पहुंचेगी और शाम 05ः50 बजे यहां से रवाना होगी। ट्रेन चांडिल शाम 06ः40 बजे पहुंचेगी और 06ः41 बजे प्रस्थान करेगी. इसके बाद ट्रेन शाम 07ः23 बजे पुरुलिया पहुंचेगी और 07ः25 बजे प्रस्थान करेगी।