Fact-checking Policy

 तथ्य-जाँच नीति

यहां Star Mithila News हम शब्दों, शीर्षकों और यूआरएल के साथ पूरी तरह से स्पष्ट और सटीक होने की पूरी कोशिश करते हैं और समझते हैं कि जानकारी शक्ति और जिम्मेदारी लाती है।

इसमें नाम, स्थान, तथ्यात्मक विवरण और सामग्री से संबंधित खातों जैसी पहचान की जानकारी शामिल है।

लेखक हमारी नैतिकता नीति के आलोक में अपने स्वयं के निर्णय और जानकारी का उपयोग करके अपनी स्वयं की तथ्य-जांच करते हैं।

Star Mithila News जरूरत पड़ने पर कुछ परिस्थितियों में ऑनलाइन और संपादकीय टीम के भीतर तथ्य-जांचकर्ताओं का उपयोग कर सकती है और करेगी।

हम गैर-पक्षपात, स्रोतों की पारदर्शिता, वित्त पोषण की पारदर्शिता, और हमारे संगठन में उचित आलोचना और सुधार के लिए खुले रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम इसे ऑनलाइन प्रकाशित करने से पहले सभी संबंधित पक्षों के साथ जानकारी की जांच करते हैं।

यदि हमें अपनी वेबसाइट पर तथ्य-जांच के संबंध में कोई दावा प्राप्त होता है, तो हम पहले दावे के स्रोत से अधिक विस्तार और समर्थन जानकारी के लिए संपर्क करते हैं। हम ऐसे व्यक्तियों और संगठनों से भी संपर्क करते हैं जिनके पास इस विषय पर अधिक जानकारी या प्रासंगिक अनुभव होगा, साथ ही साथ प्रासंगिक साहित्य (समाचार लेख, वैज्ञानिक और चिकित्सा पत्रिका लेख, किताबें, साक्षात्कार प्रतिलेख, सांख्यिकीय स्रोत) पर शोध कर रहे हैं, जिसका प्रभाव है विषय।

हम राय की तथ्य-जांच नहीं करते हैं लेकिन हम हमेशा सूचनात्मक सामग्री और राय सामग्री के बीच अंतर को रेखांकित करेंगे।

अगर हमें लगता है कि हमें अपनी वेबसाइट पर तथ्य-जांच या अन्यथा सही जानकारी देनी चाहिए, तो कृपया इसकी रिपोर्ट kaushalon24@gmail.com पर करें और हम हर दावे की जांच करने की पूरी कोशिश करेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top