Corrections Policy

Star Mithila News इसके योगदानकर्ता हमेशा यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करते हैं कि उद्धृत जानकारी और तथ्य सटीक हों। हालाँकि, गलतियाँ होती हैं, विशेषकर उस कार्य के संबंध में जो हम करते हैं। हम अपने ध्यान में लाए गए किसी भी अशुद्धि को जल्द से जल्द और उचित प्रमुखता के साथ ठीक करेंगे।

यदि तथ्यों को गलत तरीके से कहा गया है या यदि जानकारी को गलत तरीके से पहचाना या प्रस्तुत किया गया है, तो हम आपका स्वागत करते हैं और त्रुटियों को हमारे ध्यान में लाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमारी नीति समय पर गलती को स्वीकार करने की है, जब यह हमारे ध्यान में लाया जाता है, और तथ्यों को सही ढंग से बताता है।

राय टिप्पणी व्यक्तिगत लेखकों की राय को दर्शाती है। हमने हाल ही में एक 'समाचार सबमिट करें' अनुभाग जोड़ा है जहां हम Star Mithila News या सह-योगदानकर्ताओं द्वारा राय आधारित लेख प्रकाशित करेंगे।

हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं और हम घृणा, नस्लवाद या भेदभाव को छोड़कर सभी दृष्टिकोणों का सम्मान करते हैं। हम हमेशा तथ्य, अनुमान या राय के बयानों के बीच स्पष्ट रूप से अंतर करेंगे।

Star Mithila News कॉपीराइट का सम्मान सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए किसी भी तीसरे पक्ष की सामग्री के प्रवर्तक की पहचान करने और उसे श्रेय देने के लिए सभी उचित कदम उठाएगी। जब मुद्दों को हमारे ध्यान में लाया जाएगा, तो प्रवर्तक को क्रेडिट करने में किसी भी विफलता को यथाशीघ्र उचित प्रमुखता के साथ ठीक किया जाएगा।

हम उन लोगों के साथ काम करने और रचनात्मक रूप से जुड़ने की कोशिश करते हैं, जिन्हें लगता है कि हमने या तो गलत तरीके से प्रस्तुत किया है या उनके बारे में स्पष्ट त्रुटियां की हैं। ऐसा करने में हम आपके साथ काम करने के लिए तैयार होंगे कि समस्या का सबसे अच्छा समाधान क्या होगा। यह हमारी साइट और मिश्रित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सामग्री को हटाने और/या हमारी समाचार साइट और साथ में सोशल मीडिया चैनलों पर पूर्ण वापसी/माफी प्रकाशित करने से लेकर हो सकता है। हम त्रुटियों को दूर करने से पीछे नहीं हटेंगे।

हम उन लोगों के निर्णय लेने और आचरण के बारे में भी सवालों के लिए खुले हैं जो सीधे Star Mithila News द्वारा नियोजित हैं और संगठन में शामिल लोगों के लिए उच्च मानक निर्धारित करते हैं।

यदि आपको लगता है कि हमने कोई स्पष्ट त्रुटि या अशुद्धि की है तो कृपया हमें kaushalon24@gmail.com पर जवाब दें और हम 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top